लखनऊ (पूर्वी) से निर्दलीय उम्मीदवार आलोक सिंह ने अपने चुनाव घोषणा पत्र में से एक मांग पर ज़ोर दिया और कहा कि हम सरकार से तनख्वाह पाने वाले व जन प्रतिनिधियों के बच्चों को सरकारी विद्यालयों में अनिवार्य रूप से पढ़ने की मांग को दोहराते हैं। जब सरकारी लोगों का सरकारी विमान सेवा एअर इण्डिया में चलना अनिवार्य किया जा सकता है तो उनके बच्चों का सरकारी विद्यालयों में पढ़ना क्यों नहीं?

आलोक सिंह, भारतीय विज्ञान संस्थान, बेंगलुरु के पूर्व इंजीन्यरिंग के छात्र रहे हैं और अमरीका में 10 वर्षों तक इंजीनियर रहने के बाद, भ्रष्टाचार और सामाजिक अन्याय के विरोध में पूर्णकालिक कार्यरत रहे हैं। उनको सोशलिस्ट पार्टी (इंडिया) और भारतीय कृषक दल दोनों का पूरा समर्थन प्राप्त है (चुनाव चिन्ह: 2 मोमबत्ती।

जन संपर्क अभियान आज सक्रिय रहा
आलोक सिंह और उनके समर्थक लखनऊ पूर्वी क्षेत्र के अनेक स्थानों पर जन संपर्क अभियान चलते रहे। इन इलाकों में, न्यू हैदराबाद, प्रेम बाज़ार, निशातगंज ब्रिज के आसपास का क्षेत्र, इसमाइलगंज, सुरेन्द्रनगर, रविंदरपल्ली, आदि प्रमुख रहे।

रविवार, 7 सितंबर को आलोक सिंह के नेतृत्व में लखनऊ पूर्वी पदयात्रा
कल रविवार, 7 सितंबर को, आलोक सिंह के नेतृत्व में उनके समर्थक एक पद यात्रा निकलेंगे जो पॉलिटैक्निक से आरंभ होगी और रविंदरपल्ली, मारुतीपुरम, संजय गांधी पुरम, निशातगंज ब्रिज के नीचे, महानगर, सर्वोदयनगर, मीरा बाज़ार, इन्दिरा नगर के बी और सी ब्लॉक, मुंशीपुलिया, पनिगाओ, इसमाइलगंज, सुरेन्द्र नगर, चिनहट, कामता, होसदिया होते हुए ओमेक्स अपार्टमेंट पर समाप्त होगी।

आलोक सिंह-8756222696 (उम्मीदवार विधान सभा उपचुनाव), गिरीश कुमार पांडेय-9415402311 (प्रदेश अध्यक्ष, सोशलिस्ट पार्टी), संदीप पांडेय (उपाध्यक्ष, सोशलिस्ट पार्टी), अनुराग आग्नेय-9450379003 (प्रवक्ता, सोशलिस्ट पार्टी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *